विशेष मानसून कलेक्शन के साथ थर्ड वेव कॉफी ने लॉन्च की स्वादों की एक सिम्फनी

Pune, – मानसून और उसका जादू अपने शबाब पर पहुंच गया है. इसके साथ ही थर्ड वेव कॉफी (TWC) एक विशेष पेय कलेक्शन के लॉन्च के साथ कॉफी के कप में तूफान खड़ा करने के लिए तैयार है. यह आपके होश उड़ा देने का वादा करता है. यकीन करें, यह यात्रा सिर्फ एक कॉफी के बारे में नहीं होगी. यह कभी ना भूल पाने वाले क्षण के बारे में है. आपकी कॉफी के एक-एक सिप में समेटे हुए स्वाद और प्रेम के बारे में है.ऐसी जानकारी करिश्मा, शिफ्ट पर्यवेक्षक ने दी .
कल्पना करें आप एक आरामदायक TWC कैफे में बैठे हुए हैं. बारिश की झमाझम आवाज एक लय बना रही है और आप कॉफी की स्वाद की एक सिम्फनी का आनंद ले रहे हैं जिसका हर सिप पिछले से अधिक आकर्षक है.
कॉफी की हर सिप में समेटे गये जादू के बारे में यहां पढ़े…

  1. बिस्क्रंच फ्रैपे: भारत में पहली बार, यह पेय TWC की सिग्नेचर कॉफी और गहरे कारमेल स्वादों का एक रोमांचक मिश्रण है, जिसके ऊपर कुरकुरे बिस्किट क्रम्बल का छिड़काव किया गया है. यह सिर्फ कॉफी का एक प्याला भर नहीं है एक साहसिक पहल है.
  2. बिस्क्रंच लट्टे: यह गर्म और मखमली पेय TWC कॉफी और कारमेल का एक आरामदायक मिश्रण है. जिसमें बिस्किट क्रंच के हिंट मिलेंगे जो आपके प्याले को एक आनंददायक टेक्सचर देते हैं. इस प्याले की प्रत्येक घूंट आपको बाहर हो रही बारिश के बीच एक ‘वार्म हग’ की तरह महसूस होगा.
  3. चोको माल्ट फ्रैपे: ठंडे मानसून में इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. यह पेय डार्क चॉकलेट, माल्टेड अनाज और TWC कॉफी के समृद्ध स्वादों का अनूठा गठजोड़ है. एक फ्रेश फील के लिए इसके टॉप पर आपको मिलेगा व्हीप्ड क्रीम.
  4. चोको माल्ट लट्टे: चॉकलेट, माल्टेड ग्रेन और TWC कॉफी के इस सामंजस्यपूर्ण मिश्रण के साथ मानसून के मौसम की गर्मी का आनंद लें. यह एक कप में आरामदायक कंबल की तरह है, जिसके बारे में हम बरसात के दिनों में सोचते हैं.
  5. बनाना पैराडाइज क्रम्बल: यह मलाईदार आनंद पके केले, मीठे कारमेल और ताजे दूध के उष्णकटिबंधीय स्वादों को एक साथ लाता है. इसके टॉप पर एक क्रम्बल होता है जिससे एक क्रंच फील मिलती है. आपको हर सिप के साथ यह महसूस होगा कि किसी उष्णकटिबंधीय प्रदेश में छुट्टी मना रहे हैं.

ये विशिष्ट पेय पदार्थ इस सप्ताह से देश भर के सभी TWC कैफे में उपलब्ध होंगे.

जैसा कि भीषण गर्मी के बाद मानसून की बारिश धरती को तरोताजा कर देती है. TWC के पेय पदार्थों की हमारी अनूठी श्रृंखला आपकी इंद्रियों को तरोताजा कर देगी. हमने प्रत्येक कप में मानसून के जादू को कैद किया है. जिससे हर सिप में आपको कॉफी का एक अलग ही आनंद महसूस होगा. हम सिर्फ कॉफी की पेशकश नहीं कर रहे हैं. हम एक कभी ना भूल पाने वाली कॉफी की यात्रा पर चलने के लिए आपको निमंत्रण दे रहे हैं.

तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? अपने रेन बूट्स पहनें, अपना छाता पकड़ें और एक कप में मानसून के जादू का अनुभव करने के लिए अपने निकटतम TWC कैफे में जाएं. जो लोग अपने घरों में आराम से इन स्वादों का स्वाद लेना पसंद करते हैं, उनके लिए TWC एक सहज और सुविधाजनक अनुभव के लिए अपने आधिकारिक मोबाइल फोन ऐप पर ऑनलाइन ऑर्डर करने की भी सुविधा देता है.