ब्रिजस्टोन ने एनजीओ के लिए धन जुटाने के लिए गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन किया

इंडियन कैंसर सोसाइटी और चंडीगढ़ स्पाइनल रिहैब के लिए धन जुटाने के लिए

पुणे : टायर और रबर में एक ग्लोबल लीडर ब्रिजस्टोन इंडिया, ब्रिजस्टोन कॉरपोरेशन का हिस्सा, ने आज निर्मय चैरिटी प्रो एम प्रीमियम गोल्फ टूर्नामेंट के 4 वें संस्करण के शीर्षक प्रायोजन की घोषणा की। इस घटना को प्रायोजित करने के अलावा, कंपनी ने इस एसोसिएशन के माध्यम से भारतीय कैंसर सोसाइटी और चंडीगढ़ स्पाइनल रिहैब की ओर तीस लाख रुपये का समर्थन भी प्रदान किया है।

ब्रिजस्टोन इंडिया के CHRO , श्री अपूर्व चौबे ने कहा, “हम तीसरी बार निर्मयन के साथ साझेदारी करने के लिए खुश हैं, जिससे हमें महान कारणों का समर्थन करने में सक्षम बनाया गया है। उन्होंने आगे कहा की ब्रिजस्टोन कॉरपोरेशन के संस्थापक का कहना था कि एक कंपनी जो केवल मुनाफे का पीछा भागा करती है, वह कभी सफल नहीं होगी, लेकिन एक कंपनी जो समुदाय और राष्ट्र में सकारात्मक योगदान देती है, वह हमेशा सफल होगी। इस टूर्नामेंट के साथ हमारी भागीदारी इस विचार से निर्देशित है। उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने के अलावा, हम सोचते हैं कि स्थानीय समुदायों की चिंताओं और कारणों का समर्थन करना भी महत्वपूर्ण है।

पूना क्लब गोल्फ कोर्स गोल्फ प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा। और इसके साथ ही इवेंट में आकर्षण व्यक्तिगत खेल वस्तुओं की नीलामी भी होगी ओलंपियन पीवी सिंधु की मौजूदगी ने इस इवेंट को ग्रेस किया

इवेंट की आय इंडियन कैंसर सोसाइटी और चंडीगढ़ स्पाइनल रिहैब, चंडीगढ़ को दी जाएगी

इस वर्ष के टूर्नामेंट में 108 खिलाड़ियों (27 प्रोफेशनल्स, 81 एमेच्योर) टूर्नामेंट में लाहिरी, शिव कपूर, शुभंकर शर्मा, एसएसपी चावरेसिया जैसे स्टार गोल्फरों टूर्नामेंट में भाग लेंगे।

राजीव दातार, निर्मयन संस्थापक और पेशेवर गोल्फरने कहा पिछले कुछ वर्षों में, निर्मयण के साथ ब्रिजस्टोन के जुड़ाव ने इसे एक अच्छी प्रेरणा दी है और मैं ब्रिजस्टोन टीम को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ समर्थक गोल्फरों का समर्थन करने के लिए भी आभारी हूं जो इस महान कारण के लिए खेलने के लिए समय निकालते हैं। यह एसोसिएशन हमें पर्याप्त धन जुटाने में भी सक्षम करेगा, जिसका उपयोग इंडियन कैंसर सोसाइटी और चंडीगढ़ स्पाइनल रिहैब जैसे संगठनों के लाभ के लिए किया जाएगा।

टूर्नामेंट एक संशोधित टेक्सास स्क्रैम्बल है, जिसमें 1 प्रो और 3 एमेच्योर शामिल हैं। सभी चार टीम के सदस्यों ने अपनी ड्राइव मारी। चारो ड्राइवों के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी की गेंद का चयन किया गया है। अन्य तीन खिलाड़ी अपनी गेंदें उठाते हैं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ ड्राइव के स्थान पर ले जाते हैं। सभी चार खिलाड़ियों के लिए दूसरा शॉट उस स्थान से खेले जातेखेलते हैं। यह प्रक्रिया तब तक जारी रहती है जब तक कि गेंद हो जाती है।

इंडियन कैंसर सोसाइटी एक राष्ट्रीय गैर-सरकारी संगठन है जो गैर-लाभकारी है जो जागरूकता बढ़ाने, कैंसर की पहचान करने और भारत में कैंसर के रोगियों का इलाज करने के लिए काम करता है।

चंडीगढ़ स्पाइनल रिहैब एक गैर-सरकारी, गैर-लाभकारी संगठन है, जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेल आयोजनों के लिए बेहतर प्रदर्शन और प्रशिक्षण की गुणवत्ता का समर्थन करने के लिए आवश्यक उपकरण और बुनियादी ढांचा प्रदान करके पैरालिम्पिक्स एथलीटों का समर्थन और प्रोत्साहित करता है।

मुदिता – गिविंग के लिए एक गठबंधन एक पंजीकृत ट्रस्ट है जो निर्मायन से जुड़ा हुआ है जो पुणे में स्थित है। मुदिता की स्थापना 2016 में धर्मार्थ और अर्थ दाताओं और योग्य और गरीब प्राप्तकर्ताओं के बीच की खाई को पाटने के लक्ष्य के साथ हुई थी।