राजनैतिक विरोधीयों’ के रास्ते में कांटे बोना ‘मोदी-शाह के आसुरी शक्ति का प्रतीक’…! महाराष्ट्र काँग्रेस राज्य प्रवक्ता गोपालदादा तिवारी की तिखी आलोचना..!

पुणे : –
लोकतंत्र में ‘विपक्षी दल’ यह जनता का ‘दूसरा विकल्प’ होता है । लेकिन सत्ता में वापसी न कर पाने के डर से, सत्ता का दुरुपयोग करके, चुनाव के दौरान ही ‘कांग्रेस सहित विपक्षी दलों की राह में’ येनकेन कांटे बोने का काम ‘मोदी-शहा की भाजपा’ कर रही है । यह ऊनकी राजनैतिक ‘असुरी-शक्ती’ का प्रतिक है । ऐसी तिखी आलोचना महाराष्ट्र कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता गोपालदादा तिवारी ने की ..!
फीर से सत्ता में रहने के लालच में ‘चुनाव काल’ के दौरान भी कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते फ्रीज करना, ईडी – सीबीआय को इस्तमाल करके प्रतिद्वंद्वी पार्टी को बदनाम करने की कुटिल कोशिशें करना, विरोधी पार्टी के प्रचार कार्य में बाधा डालना आदी हथकंडे मोदी-शाह के
राजनैतिक आसुरी शक्ती को ही दर्शाता है ।
‘संवैधानिक लोकतंत्र’ की रक्षा के लिए जनता को होली की आग में ‘असुरी राजनैतिक शक्ति को नष्ट’ करना होगा और ‘कांग्रेस प्रणीत इंडीया अलायन्स’ सरकार की स्थापना करनी होगी । जो देश को चौगुने कर्जे से बचा सके, रोजगार दे सके, महंगाई पर अंकुश लगा सके और सामाजिक सदभावना तथा अमन – शांती, प्यार तथा भाईचारा प्रस्थापित कर सके । होली के इस पवित्र त्योहार पर सौहार्द-शांति तथा समृध्दी की शुभ कामना देते हुए, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता गोपालदादा तिवारी ने होली के मौके पर महाराष्ट्र की जनता से देश की सर्वांगीण प्रगति के लिए आसुरी शक्तीयोंका होलीका दहन करने की अपील की है ।