जँगो जेडी 26 मई को रिलीज़

 गौरी नलावडे  ने पहली बार गाया गीत 
   फिल्म मिल प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शंस के बैनर तले, रोहित भागवत, हरदीप सचदेव द्वारा निर्मित और , हरदीप सचदेव की निर्देशित  मराठी फिल्म जँगो जेडी 26 मई 2023 को रिलीज हो रही है। यह  फिल्म में मुंबई में करियर बनाने आए एक युवक के  संघर्ष की कहानी हैं ।
निर्देशक हरदीप सचदेव का कहना है कि, मुंबई में किस्मत आजमाने कई युवा आते हैं, लेकिन जो हालात से निपटने की हिम्मत दिखाते हैं वही मुंबई मेँ जीत हासिल करते  हैं . यह फिल्म इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि मुंबई में नए आए  एक व्यक्ति के साथ क्या होता है, वह इससे कैसे निपटता है और कैसे इससे उबरता है। शून्य से नायक तक, यह फिल्म युवा शक्ति की शक्ति पर एक टिप्पणी करता है, जो अपने अधिकारों के लिए खड़े होने के लिए प्रेरित करती है। तेज-तर्रार कहानी, तेज़ संवाद, गुणवत्तापूर्ण अभिनय और शानदार पार्श्व  संगीत, सभी मिलकर जँगो जेडी को एक उत्कृष्ट फिल्म बनाई   है। 
खासकर इस फिल्म में गौरी नलावडे  ने इस फिल्म में पहली बार फिकर जरा दूर गाना गाया है। यही इस फिल्म का आकर्षण है।
फिल्म में गौरी नलावडे और अभिनव सावंत की प्रेम कहानी भी दिखाई है। फिल्म मिल प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित जँगो जेडी मराठी फिल्म को निर्देशन  हरदीप सचदेव ने दिया  है। कहानी और पटकथा हरदीप सचदेव और रोहित भागवत द्वारा लिखी गई है। फिल्म में गौरी नलावडे, अभिनव सावंत सोबत आदित्य आंब्रे, योगेश सोमण, डॉ. निखिल राजेशिर्के, वरुण पनवार आदि। अभिनेताओं की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ  है।    फिल्म में कुल चार गाने  है।    इससे पहले हरदीप सचदेव हिंदी फिल्म लगान, दिल चाहता है में प्रभावी योगदान दे चुके  है।    यह पहली बार किसी मराठी फिल्म का निर्देशन कर रहे है।