प्रख्यात लेखक निर्देशक दिगपाल लांजेकर ने बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक सिनेमा ‘शिवरायांचा छावा’ की शूटिंग पूरी की

लेखक निर्देशक दिगपाल लांजेकर फिलहाल मराठा साम्राज्य पर आधारित अपनी ऐतिहासिक फिल्मों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘छत्रपति संभाजी महाराज’ पर आधारित निर्देशक दिगपाल लांजेकर की आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘शिवारायांचा छावा’  शूटिंग के दिनों से ही ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के टीम ने कडी मेहनत के बाद शूटिंग पूरी कर ली है। दिगपाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से टीम के साथ एक ग्रुप तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर दिगपाल लांजेकर ने कहा, ” पहले छत्रपति शिवाजी महाराज और अब छत्रपति संभाजी महाराज के अद्वितीय जीवन पर फिल्म बनाने के अवसर मुझे मिला | इसके लिए मैं निर्माताओंका  बहुत आभारी हूं। मुझे विश्वास है कि छत्रपति संभाजी महाराज के शौर्य को दर्शाने वाली यह फिल्म युवाओं के लिए प्रेरणा बनेगी।”

इस महान योद्धा के पराक्रम की कथा के बारे में बताते हुए, निर्माता सनी रजानी ने साझा किया, “33 दिनों के एक  शेड्यूल में हमने अपनी पहली फिल्म “शिवरायांचा छावा” का शूटींग पूरा किया | इस उपलब्धि के लिए मैं खुद को  दुनिया के चोटी पर महसूस कर रहा हूं। दूरदर्शी दिगपाल सर के साथ काम करना वास्तव में सौभाग्य की बात थी, वह वास्तव में सेट पर जादू निर्माण करते हैं, मैंने उनसे इतना कुछ सीखा है, मुझे नहीं लगता कि मैंने आजतक जिन निर्देशकों के साथ काम किया है, उनमेंसे किसीने किसी विषय पर इतना संशोधन किया है|  दिग्पाल जी की छ्त्रपती वंश के बारे में  जो श्रद्धा है, वो फिल्म के हर फ्रेम में दिखाई देती हैं | मैं इस महान विषय पर मल्हार पिक्चर्स कंपनी द्वारा निर्मित पहली फिल्म बनाने का सौभाग्य महसूस कर रहा हूं। सिनेमाघरों में इसके रिलीज़ होने का इंतजार मैं खुद नहीं कर सकता।

एसोसिएट प्रोड्यूसर भावेश रजनीकांत पंचमटिया ने कहाँ “हमें शिवरायांचा छावा के फिल्मांकन को पूरा करने पर बहुत गर्व है। निर्देशक दिगपाल लांजेकर की ऊर्जा और फिल्माने की शैली हमें पसंद आयी  है । पूरे कास्ट और क्रू द्वारा प्रदर्शित समर्पण और कड़ी मेहनत वास्तव में असाधारण रही है। हमारा मानना है कि यह फिल्म दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगी और एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी।”

मल्हार पिक्चर्स कंपनी द्वारा प्रस्तुत फिल्म, सनी रजनी और वैभव भोर द्वारा निर्मित, ‘शिवरायांचा छावा’ छत्रपति संभाजी महाराज की साहसिक और बहादुरी की गाथा को समेटे हुए है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी