कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने भव्य ट्रेलर रिलीज़ से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा के रूप में एक नया पोस्टर जारी किया

आगामी विज्ञान-कथा महाकाव्य ‘कल्कि 2898 एडी’ के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के रिलीज़ होने में केवल तीन दिन बाकी हैं, ऐसे में निर्माता फ़िल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज, मेगास्टार अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार वाला एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया। अभिनेता अपने अस्त्र को पकड़े हुए और माथे पर एक दिव्य मणि पहने हुए, आकर्षक और युद्ध के लिए तैयार दिख रहे हैं। वह युद्ध के मैदान के बीच में खड़े हैं और उनके पीछे एक आदमकद वाहन है, जिसके साथ कुछ लोग ज़मीन पर गिरे हुए हैं।

इस बात का संकेत देते हुए कि उनका इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है, फ़िल्म का ट्रेलर तीन दिन में रिलीज़ होने वाला है, कैप्शन में लिखा है, “उनका इंतज़ार खत्म होने वाला है… #Kalki2898AD का ट्रेलर आने में 3 दिन बाकी हैं, 10 जून को रिलीज़ होगा”

https://www.instagram.com/p/C75-X9BvxdL/?igsh=MWx3NG1qM3Jkdmw5aQ==

इस बीच, मध्य प्रदेश के नेमावर, नर्मदा घाट पर एक स्मारकीय प्रक्षेपण के माध्यम से अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के चरित्र का अनावरण किया गया। इस अवसर के लिए नेमावर और नर्मदा घाट का चयन बहुत महत्वपूर्ण था क्योंकि ऐसा माना जाता है कि अश्वत्थामा अभी भी नर्मदा के मैदान में घूमते हैं, जिससे प्रशंसक फ़िल्म और अभिनेता के चित्रण के लिए और भी उत्साहित हो गए।

अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकारों से सजी ‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है। भविष्य में सेट की गई बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित Sci-Fi फिल्म 27 जून 2024 को स्क्रीन पर आएगी।